‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने प्रोड्यूसर असित मोदी पर लगाया सेक्शुअल हैरेसमेंट का गंभीर आरोप

0
455
Photo: IANS
The Hindi Post

TV शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में श्रीमती रोशन सोढ़ी के नाम से मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने प्रोड्यूसर असित मोदी पर यौन उत्पीड़न का गंभीर आरोप लगाया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जेनिफर 15 साल से शो का हिस्सा हैं और अब उन्होंने इस शो को छोड़ने का फैसला लिया है.

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जेनिफर ने असित मोदी, प्रोजेक्ट हेड सोहेल रमानी और कार्यकारी निर्माता जतिन बजाज के खिलाफ कार्यस्थल पर यौन दुराचार की शिकायत दर्ज कराई है.

यह पहली बार नहीं है जब असित मोदी के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है. इससे पहले, शो में मेहता जी का किरदार निभाने वाले अभिनेता शैलेश लोढ़ा ने बकाया भुगतान न करने के लिए उनके (असित मोदी) खिलाफ मामला दर्ज करवाया था.

अब एक नई रिपोर्ट के अनुसार, यह दावा किया गया है कि जेनिफर ने दो महीने पहले शो की शूटिंग बंद कर दी थी और 7 मार्च को उनका आखिरी शूट था.

जेनिफर मिस्त्री ने एक मीडिया आउटलेट से कहा था कि उन्होंने शो का सेट इसलिए छोड़ दिया था क्योंकि उन्हें “सोहिल रमानी और जतिन बजाज द्वारा अपमानित किया गया था.”

इस मामले में असित मोदी का भी बयान सामने आया है. उन्होंने जेनिफर के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है. असित ने कहा कि जेनिफर सेट पर अनुशासन से नहीं रहती थी. उनका काम पर फोकस नहीं था.

शो छोड़ने वाले एक्टर्स में जेनिफर और शैलेश के अलावा दिशा वकानी और गुरुचरण जैसे नाम शामिल हैं.

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क
(इनपुट्स: आईएएनएस)


The Hindi Post