सोनाक्षी और जहीर की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही लोग करने लगे ट्रोलिंग, कपल ने किया यह काम

Photo Credit: Instagram/Sonakshi Sinha

The Hindi Post

23 जून को बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा शादी के बंधन में बंध गई. उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी कर ली. इस खास मौके पर उनके परिवार के सदस्यों के अलावा कुछ करीबी दोस्त मौजूद थे.

शादी होने के बाद सोनाक्षी ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की. इसके साथ उन्होंने कैप्शन भी लिखा कि दोनों परिवारों और हम दोनों के भगवानों के आशीर्वाद से हम इस पल तक पहुंचे हैं.

सोनाक्षी ने तीन फोटोज शेयर की थी. इस पोस्ट के बाद लोगों ने सोनाक्षी और जहीर को ट्रोल करना शुरू कर दिया. ऐसा क्योंकि सोनाक्षी और जहीर के धर्म अलग हैं.

जब शादी को लेकर ट्रोलिंग बढ़ी तो बिना देर किए सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने पोस्ट पर कमेंट सेक्शन डिसेबल कर दिया (यानि बंद कर दिया). अब लोग उनकी तस्वीरों पर कुछ भी नहीं लिख पा रहे है.

सोनाक्षी ने कैप्शन में क्या लिखा था?

फोटोज में कपल के साथ शत्रुघ्न सिन्हा भी नजर आ रहे हैं. तस्वीरों के कैप्शन में सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा, “सात साल पहले, आज ही के दिन (23.06.2017) हमने एक दूसरे की आंखों में प्यार को उसकी सबसे पवित्र अवस्था में देखा और उसे यूं ही थामे रखने का फैसला किया. आज वही प्यार हमें सभी चुनौतियों और विजय तक ले आया है… इस पल तक ले गया… जहां दोनों परिवारों और दोनों के ईश्वरों के आशीर्वाद से अब हम पति-पत्नी हैं.” सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा- यहां प्यार, उम्मीद और एक दूसरे के साथ सब कुछ खूबसूरत है. हमेशा-हमेशा के लिए.”

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क

 


The Hindi Post
error: Content is protected !!