सिद्धांत कपूर ने किया दावा कि उनके दोस्तों ने उनकी ड्रिंक में ड्रग्स मिला दी थी

0
76
सिद्धांत कपूर (फोटो: सोशल मीडिया)
The Hindi Post

बेंगलुरु | अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर मंगलवार को यहां पुलिस के समक्ष मादक पदार्थ सेवन से जुड़े एक मामले में पेश हुए।

बेंगलुरु के एक होटल में पार्टी के दौरान ड्रग्स लेने के आरोप में सिद्धांत कपूर समेत पांच लोगों को सोमवार को गिरफ्तार किया गया था।

सिद्धांत कपूर ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि, किसी ने उन्हें शराब और सिगरेट में ड्रग्स मिला कर पिलाई थी। उसने जांचकतार्ओं को यह भी बताया कि उसको ड्रग्स के बारे में जानकारी नहीं थी।

भीमाशंकर गुलेद, डीसीपी ईस्ट ने कहा कि, “सिद्धांत कपूर ने दावा किया कि, उनके ड्रिंक में ड्रग्स मिला हुआ था और उन्हें इसके बारे में पता नहीं था। उन्होंने पुलिस को बताया कि, वह डीजे के रूप में पार्टियों में शामिल होने के लिए कई बार बेंगलुरु गए थे। यह चौथी बार था जब वह होटल गए थे जहां उनको गिरफ्तार किया गया था। हमें मेहमानों की सूची मिल गई है और संदिग्ध व्यक्तियों को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।”

विज्ञापन
विज्ञापन

पुलिस ने कहा कि सिद्धांत कपूर ने यह भी कहा कि, बेंगलुरु में उनके कई दोस्त हैं। पुलिस ने सिद्धांत कपूर और उनके साथ गिरफ्तार किए गए चार अन्य आरोपियों के मोबाइल फोन को जब्त कर लिया है और उन्हें डेटा पुनप्र्राप्ति के लिए भेज दिया है।

पुलिस नशे के एंगल से भी जांच कर रही है। लग्जरी होटल के मालिक और रेव पार्टी के आयोजकों को नोटिस भेजा गया है। इवेंट मैनेजमेंट कंपनी के प्रतिनिधियों को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है।

पुलिस ने सिद्धांत कपूर के साथ माइंड फायर सॉल्यूशंस के बिजनेस मैनेजर अखिल सोनी, एक उद्योगपति हरजोत सिंह, एक डिजिटल मार्केटिंग उद्यमी हानी और एक फोटोग्राफर अखिल को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने रविवार देर रात बेंगलुरु के द पार्क में रेव पार्टी में छापेमारी कर 7 ग्राम एमडीएमए क्रिस्टल और 10 ग्राम मारिजुआना जब्त किया था।

पुलिस के मुताबिक, मेडिकल टेस्ट में सिद्धांत कपूर और अन्य आरोपी व्यक्तियों द्वारा कोकीन के सेवन की पुष्टि हुई।

आईएएनएस

हिंदी पोस्ट अब टेलीग्राम (Telegram) और व्हाट्सप्प (WhatsApp) पर है, क्लिक करके ज्वाइन करे


The Hindi Post