सामने आकर बात करे तो शिव सेना महा विकास अघाड़ी से बाहर भी आ सकती है: बागी विधायकों से बोले संजय राउत

0
66
शिव सेना नेता संजय राउत (फाइल फोटो/आईएएनएस)
The Hindi Post

महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान के बीच, शिव सेना नेता संजय राउत का एक बड़ा बयान सामने आया है। राउत ने कहा है कि अगर सभी विधायक कहेंगे तो पार्टी (शिव सेना) महा विकास आघाड़ी गठबंधन से अलग होने का विचार कर सकती है। उन्होंने बागी विधायकों से कहा कि वो मुंबई आकर उद्धव जी से बात करे।

संजय राउत ने बागी विधायकों से यह भी कहा कि गुवाहाटी में सोशल मीडिया के जरिए बात करना ठीक नहीं। उन्होंने कहा कि शिव सेना महा विकास आघाड़ी से अलग होने को तैयार है पर विधायकों को यहां मुंबई आकर बात करनी चाहिए।

Azadi-Ka-Amrit-Mahotsava

राउत ने इससे पहले दावा लिया था कि वो शिव सेना के 20 विधायकों के संपर्क में है। यह 20 वो विधायक है जो एकनाथ शिंदे के साथ गुवाहाटी के एक होटल में ठहरे हुए है। उन्होंने यह भी कहा था कि जो लोग पार्टी छोड़ देंगे वो बाला साहेब के सच्चे भक्त नहीं होंगे।

बागी हुए एकनाथ शिंदे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के सामने प्रस्ताव रखा कि बेमेल गठबंधन जो शिव सेना ने कांग्रेस और एनसीपी के साथ बनाया है उसको खत्म करना चाहिए। शिंदे ने कहा था कि शिव सेना को गठबंधन से बाहर आना चाहिए और बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाना चाहिए।

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क

हिंदी पोस्ट अब टेलीग्राम (Telegram) और व्हाट्सप्प (WhatsApp) पर है, क्लिक करके ज्वाइन करे


The Hindi Post