अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को नहीं मिल रहे दर्शक, सिनेमा हॉल में शो हुए कैंसिल

0
162
The Hindi Post

मुंबई | अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ बुरी तरह से फ्लॉप हो गई है. 200 करोड़ रूपए की बजट वाली यह फिल्म पहले हफ्ते में केवल 55 करोड़ रुपये की ही कमाई कर पाई है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म के शो कई थिएटर में कैंसिल करने पड़े क्योंकि फिल्म प्रेमी फिल्म देखने पहुंचे ही नहीं. इसने कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ की याद ताजा कर दी क्योंकि यह फिल्म भी नहीं चल पाई.

रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म रिलीज होने के 8 वें दिन, धाकड़ केवल 4,400 रूपए की ही कमाई कर पाई थी और पूरे भारत में इसकी केवल 20 टिकटों की ही बिक्री हुई थी.

चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित ‘सम्राट पृथ्वीराज’ 3 जून को सिनेमाघरों में खुली, जहां यह अलग-अलग क्षेत्रों की दो फिल्मों – ‘मेजर’ और ‘विक्रम’ से टकराई.

Samrat Prithviraj (2) (1)

जहां ‘मेजर’ और ‘विक्रम’ दोनों ही फिल्में अच्छा प्रदर्शन कर रही है, ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को इसकी भव्यता के बावजूद सिनेप्रेमियों ने खारिज कर दिया है.

वरिष्ठ फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पर ‘सम्राट पृथ्वीराज के भारत के कारोबार’ के आंकड़े साझा किए.

उन्होंने ट्वीट किया, “सिनेप्रेमियों ने सम्राट पृथ्वीराज को खारिज कर दिया है. एक तरफ भारी बजट की यह फिल्म और दूसरी तरफ खराब नतीजे. इसने उद्योग जगत को हिला कर रख दिया है.”

उन्होंने आगे लिखा कि किस दिन कितने पैसे कमाए इस फिल्म ने. शुक्र को 10.70 करोड़, शविवार को 12.60 करोड़, रविवार को 16.10 करोड़, सोमवार को 5 करोड़, मंगलवार को 4.25 करोड़, बुधवार को 3.60 करोड़, गुरुवार को 2.80 करोड़. कुल: 55.05 करोड़”

‘सम्राट पृथ्वीराज’ अक्षय कुमार और यश राज फिल्म्स दोनों के लिए दूसरी व्यावसायिक सफलता है.

 

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क
इनपुट्स: आईएएनएस

 

हिंदी पोस्ट अब टेलीग्राम (Telegram) और व्हाट्सप्प (WhatsApp) पर है, क्लिक करके ज्वाइन करे


The Hindi Post