रेव पार्टी का भंडाफोड़, सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल्स, फिल्म अभिनेता, मॉडल्स पार्टी में थे शामिल, एमडीएमए और कोकीन जब्त

सांकेतिक तस्वीर

The Hindi Post

बेंगलुरु | कर्नाटक पुलिस की एंटी-नारकोटिक्स डिवीजन ने बेंगलुरु के एक फार्महाउस में आयोजित रेव पार्टी पर छापा मारा है. अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी.

इलेक्ट्रॉनिक्स सिटी के पास सिंगेना अग्रहारा इलाके में स्थित जीएम फार्महाउस में पार्टी सुबह तक चली. इस पार्टी में कई तेलुगु अभिनेताओं ने हिस्सा लिया.

पुलिस ने मौके से 17 एमडीएमए गोलियां और कोकीन जब्त की. पुलिस सूत्रों के अनुसार, रेव पार्टी में सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल्स, तेलुगू फिल्मों के अभिनेता, कई मॉडल और बेंगलुरु और आंध्र प्रदेश के युवक-युवतियों समेत 100 से अधिक लोग शामिल हुए थे.

इस पार्टी के आयोजक ने पार्टी में शामिल होने के लिए आंध्र प्रदेश से 25 से अधिक लोगों को बेंगलुरु बुलाया था. सूत्रों ने बताया कि पुलिस को फार्महाउस में खड़ी एक कार में आंध्र प्रदेश के एक विधायक का पास मिला है.

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि हैदराबाद के एक व्यक्ति ने जन्मदिन की पार्टी के बहाने रेव पार्टी का आयोजन किया था. पार्टी रात 2 बजे के बाद तक चलती रही थी. इसी दौरान, नारकोटिक्स विंग के अधिकारियों ने फार्महाउस पर छापा मार दिया था.

पुलिस को आयोजन स्थल पर 15 से अधिक लग्जरी कारें भी मिलीं है. ये गाड़ियां किन लोगों की है इसके बारे में पता लगाया जा रहा है.

इलेक्ट्रॉनिक्स सिटी पुलिस स्टेशन ने केस दर्ज कर लिया हैं. इस मामले में अभी और जानकारी सामने आनी बाकी है.

Reported By: IANS, Edited By: Hindi Post Web Desk

 


The Hindi Post
error: Content is protected !!