राज कुंद्रा केस: शर्लिन चोपड़ा बोली – महाराष्ट्र साइबर सेल को बयान देनी वाली वह पहली व्यक्ति

0
376
The Hindi Post

मुंबई | अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा मामले में अपने संबंध पर खुलकर बात की है। शर्लिन ने कहा कि वह इस मामले में महाराष्ट्र साइबर सेल की जांच टीम को बयान देने वाली पहली शख्स थीं। शर्लिन ने गुरुवार को ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह हिंदी में कहती हैं, “पिछले कुछ दिनों से कई पत्रकार और मीडियाकर्मी मुझे फोन कर रहे हैं, मुझे ईमेल कर रहे हैं और मुझसे  यह जानने के लिए मैसेज कर रहे हैं कि इस विषय पर मेरा क्या कहना है। मैं सूचित करना चाहूंगी। आप सभी को कि मैं महाराष्ट्र साइबर सेल की जांच टीम को अपना बयान देने वाली पहली शख्स थी। मैं उनके साथ आर्म्सप्राइम के बारे में जानकारी साझा की है।”

अभिनेत्री ने बताया, “जब महाराष्ट्र साइबर सेल ने मुझे एक समन नोटिस भेजा था, तो अन्य लोगों के विपरीत, जो कहते हैं कि ‘मेरा दिल शिल्पा और उसके बच्चों के लिए है’, मैं भूमिगत और लापता नहीं हुई। मैंने इस देश और शहर से भागने की भी कोशिश नहीं की। मैं मार्च 2021 में, साइबर सेल के कार्यालय गई और उन्हें अपना तटस्थ बयान दिया।”

मीडियाकर्मियों के लिए एक नोट साझा करते हुए, उन्होंने अनुरोध किया, “दोस्तों, इस विषय पर कहने के लिए बहुत कुछ है लेकिन यह मामला विचाराधीन है, इसलिए मेरे लिए इस पर टिप्पणी करना अनुचित होगा। मैं आप सभी विशेषकर पत्रकारों से अनुरोध करती हूं कि कृपया महाराष्ट्र साइबर सेल से संपर्क करें और अपने प्रश्न उनके सामने रखें। आप उनसे मेरे बयान के कुछ अंश साझा करने का भी अनुरोध कर सकते हैं।”

आईएएनएस

हिंदी पोस्ट अब टेलीग्राम (Telegram) और व्हाट्सप्प (WhatsApp) पर है, क्लिक करके ज्वाइन करे


The Hindi Post