सलमान खान को धमकी देने वाले शख्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कोर्ट ने भेजा पुलिस हिरासत में

0
270
Photo: IANS
The Hindi Post

मुंबई | अभिनेता सलमान खान को धमकी देने वाले शख्स को रविवार को मुंबई और जोधपुर पुलिस की संयुक्त टीम ने गिरफ्तार किया था. सोमवार को इस शख्स को मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने उसे सात दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया. एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी.

इस व्यक्ति की पहचान धाकड़ राम के रूप में हुई है. धाकड़ 21 वर्ष का है. उसे बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाला एक ईमेल भेजने के आरोप में रविवार को गिरफ्तार किया गया था.

इस मामले में जांच करने के बाद बांद्रा पुलिस स्टेशन ने 18 मार्च को एक FIR दर्ज की. जांच में पता चला कि ईमेल राजस्थान से भेजा गया था. मेल भेजने वाले का पता लगाया गया. मुंबई पुलिस ने इसकी जानकारी जोधपुर पुलिस से साझा की. इसके बाद धाकड़ राम को रविवार सुबह पकड़ लिया गया.

बांद्रा पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार युवक धाकड़ राम हिस्ट्रीशीटर है और राजस्थान और पंजाब पुलिस को उसकी अलग-अलग मामलों में तलाश थी. उसके खिलाफ पहले से ही मामले दर्ज है.

धाकड़ के खिलाफ एक मामला राजस्थान के सरदारपुरा पुलिस स्टेशन में दर्ज है तो वही दूसरा मामला सिंगर सिद्धू मूसेवाला जिनकी पिछले साल हत्या कर दी गई थी उनके पिता को धमकी देने का है. इसको लेकर पंजाब के मनसा पुलिस स्टेशन में एक FIR दर्ज है.

आईएएनएस


The Hindi Post