‘थप्पड़ कांड’ को सपोर्ट करने वालों पर भड़की कंगना रनौत, कहा- ‘अगर यह सही है तो ……’

0
35
The Hindi Post

मुंबई | कंगना रनौत ‘थप्पड़ कांड’ को लेकर काफी सुर्खियों में है. इस मामले को लेकर हर दिन कोई न कोई अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है. कुछ लोग कंगना रनौत के सपोर्ट में सामने आए हैं, तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो आरोपी महिला सीआईएसएफ कांस्टेबल के साथ खड़े हैं और एक्ट्रेस (कंगना रनौत) को ट्रोल कर रहे हैं. ऐसे में ट्रोलर्स को कंगना ने मुंहतोड़ जवाब दिया है.

दरअसल, लोकसभा चुनाव में हिमाचल की मंडी सीट से जीतने के बाद कंगना रनौत चंडीगढ़ से दिल्ली जा रही थी. फ्लाइट पर चढ़ने से पहले वहां तैनात सीआईएसएफ महिला कांस्टेबल कुलविंदर कौर ने उन्हें कथित तौर पर थप्पड़ जड़ दिया था.

कंगना ने अपने X अकाउंट पर लिखा, ‘”हर बलात्कारी, खूनी या चोर के पास अपराध करने का बड़ा भावनात्मक, शारीरिक, मानसिक और आर्थिक कारण होता है. कोई भी अपराध किसी कारण के बिना नहीं किया जाता है. फिर भी उसे दोषी ही करार दिया जाता है. जेल की सजा सुनाई जाती है. अगर आप अपराधियों के साथ जुड़े हैं तो देश के सभी कानूनों का उल्लंघन करते हुए अपराध करने के लिए मजबूत भावनात्मक गुस्सा है. याद रखें कि अगर किसी के इंटीमेट जोन में घुसे, बिना इजाजत के शरीर को छूने और उन पर हमला करने से सहमत हैं तो अंदर से आप बलात्कार या हत्या से भी सहमत हैं.”

कंगना रनौत आगे लिखती हैं, “मनोवैज्ञानिक आपराधिक प्रवृत्तियों के लिए आपको इसमें गहराई से देखनी चाहिए, मेरा सुझाव है कि कृपया योग और ध्यान अपनाएं अन्यथा जीवन एक कड़वा और बोझिल अनुभव बन जाएगा, इतना अधिक द्वेष, घृणा और ईर्ष्या न पालें, कृपया अपने आप को मुक्त करें.” कंगना की इस पोस्ट पर लोगों के खूब रिएक्शन देखने के लिए मिल रहे हैं.

मामले में सीआईएसएफ कांस्टेबल कुलविंदर कौर को सस्पेंड कर दिया गया है और उसके खिलाफ जांच शुरू कर दी गई है. इस पर कुलविंदर का कहना है कि वह कंगना के किसान आंदोलन पर दिए पुराने बयान से नाराज थी.

इस घटना को लेकर कंपोजर व सिंगर विशाल ददलानी कांस्टेबल कुलविंदर के सपोर्ट में उतरे थे. उन्होंने मामले का वीडियो शेयर किया था और कैप्शन में लिखा, ”मैं कभी भी हिंसा को सपोर्ट नहीं करता लेकिन मैं इस सीआईएसएफ कांस्टेबल के गुस्से को पूरी तरह से समझता हूं. अगर उनके खिलाफ कोई कार्रवाई की जाती है तो मैं यह कहना चाहूंगा कि अगर वह इसे स्वीकार करना चाहे तो उनके लिए एक नौकरी इंतजार कर रही है. जय हिन्द… जय जवान… जय किसान…”

Hindi Post Web Desk

 


The Hindi Post