ED ने आम आदमी पार्टी पर लगाया यह बड़ा आरोप, पार्टी ने दिया जवाब

0
34
The Hindi Post

नई दिल्ली | आम आदमी पार्टी पर दूसरे देशों से अवैध चंदा लेना का आरोप लगा हैं. इस आरोप को आम आदमी पार्टी ने पूरी तरह से निराधार और गलत बताया है. आम आदमी पार्टी इस आरोप पर आम आदमी पार्टी – गृह मंत्रालय, चुनाव आयोग, ED और सीबीआई को पहले ही जवाब दे चुकी है.

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संदीप पाठक के मुताबिक, “इस आरोप में कोई दम नहीं है. वर्ष 2015 में भी ऐसे आरोप को नकारा जा चुका है. अब चुनाव को देखते हुए फिर से ऐसा आरोप लगाया जा रहा हैं. दिल्ली और पंजाब में होने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अब भाजपा द्वारा लगातार ऐसे मुद्दों को उछला जाएगा.”

पाठक ने आगे कहा, “इससे पहले अरविंद केजरीवाल पर झूठे आरोप लगाकर उन्हें जेल भेजा गया. स्वाति मालीवाल का मुद्दा उठाया गया लेकिन जब इन्होंने देखा कि दिल्ली और पंजाब की जनता ऐसे आरोपों को नकार रही है तो अब ये अन्य आरोप लेकर सामने आ रहे हैं.”

दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा, “आम आदमी पार्टी ने कभी कोई अवैध चंदा नहीं लिया है. जो भी फंड पार्टी को मिला उसके बारे में चुनाव आयोग और इनकम टैक्स समेत सभी संबंधित विभागों को पूरी जानकारी दी गई.”

उन्‍होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने चंदे की प्रत्येक रकम को बिल्कुल सटीक तरीके से अपने खातों में दर्शाया है. उन्होंने कहा कि जब से आम आदमी पार्टी बनी है, तब से एक-एक रुपए के चंदे का हिसाब रखा गया है. पूरी पारदर्शिता से यह हिसाब चुनाव आयोग को बताया गया है.

आतिशी ने कहा, “भारतीय जनता पार्टी द्वारा हमारे ऊपर झूठे और बरसों पुराने भूले बिसरे आरोप लगाए जा रहे हैं लेकिन दिल्ली और पंजाब की जनता वोट के जरिए इन आरोपों का जवाब देगी. वर्ष 2015 में जब दिल्ली विधानसभा का चुनाव चल रहा था उस समय भी इसी प्रकार के झूठे आरोप आम आदमी पार्टी और उसके नेताओं पर लगाए गए थे लेकिन दिल्ली की जनता ने आम आदमी पार्टी का साथ दिया था.

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क

 


The Hindi Post