AAP नेता आतिशी की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने भेजा समन, पेश होने को कहा, जानिए क्या है यह मामला?

The Hindi Post

नई दिल्ली | दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने केजरीवाल सरकार की मंत्री आतिशी को समन भेजा है. कोर्ट ने आतिशी को 29 जून को पेश होने के लिए कहा है.

नई दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार बांसुरी स्वराज ने कहा, “ये लोग झूठ का सहारा लेकर आरोप लगाते हैं. इसका कोई आधार होता नहीं है. आम आदमी पार्टी ने पहले भी कहा था कि भाजपा के लोग ‘ऑपरेशन लोटस’ चला रहे हैं. लेकिन यह लोग इसको साबित नहीं कर पाए.”

उन्होंने कहा कि यह लोग सिर्फ झूठ बोलते हैं और इससे ज्यादा कुछ नहीं कर सकते. उन्होंने कहा कि अब तो कोर्ट से भी इनको फटकार लग चुकी है. हर बार यह लोग नौटंकी करते हैं लेकिन उनके पास कोई सबूत होता ही नहीं है.

केजरीवाल सरकार में मंत्री आतिशी को 29 जून को पेश होना है. कोर्ट के सामने उनको जवाब देना पड़ेगा.

दरअसल, दिल्ली भाजपा मीडिया विभाग के प्रमुख प्रवीण शंकर कपूर ने आतिशी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था.

दर्ज कराए गए शिकायत पत्र में आरोप लगाया गया है कि सीएम अरविंद केजरीवाल और आतिशी ने भाजपा पर आम आदमी पार्टी के विधायकों को खरीदने और दिल्ली सरकार को गिराने की कोशिश का आरोप लगाते हुए झूठे और मनगढ़ंत बयान दिए थे. इन बयानों का उद्देश्य भाजपा और उसके कार्यकर्ताओं की प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचाना था.

Reported By: IANS, Edited By: Hindi Post Web Desk

 


The Hindi Post
error: Content is protected !!