बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय पर लगे यौन शोषण के आरोप के बाद कांग्रेस ने दी प्रतिक्रिया

0
32
The Hindi Post

दिल्ली । बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख और पश्चिम बंगाल के सह-प्रभारी अमित मालवीय पर लगे यौन शोषण के आरोपों के बाद कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने बीजेपी पर हमला बोला है.

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने एक प्रेसवार्ता में कहा, “नरेंद्र मोदी की सरकार बने अभी 24 घंटे भी नहीं हुए हैं बीजेपी नेताओं ने अपने काले कारनामों से देश का सिर शर्म से झुका दिया है और यह आरोप हम नहीं, बल्कि बीजेपी नेता खुद लगा रहे हैं.”

उन्होंने कहा, “बीजेपी नेता ने ही आईटी सेल के प्रभारी अमित मालवीय पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. शांतनु सिन्हा संघ परिवार के नेता हैं, जो कि बंगाल के पदाधिकारी राहुल सिन्हा के भाई और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सदस्य हैं. इसके अलावा, वह हिंदू संघ के प्रमुख हैं. उनका आरोप है कि बंगाल में अमित मालवीय औरतों का यौन शोषण करते हैं. यही नहीं, यह सब कुछ न केवल पांच सितारा होटलों में होता है, बल्कि बीजेपी दफ्तरों में भी ऐसा हो रहा है.”

कांग्रेस नेत्री ने आगे कहा, “इसके अलावा उन्होंने (शांतनु सिन्हा) बंगाली में किए अपने ट्वीट में कहा कि बीजेपी नेताओं में औरतों की आपूर्ति करने की होड़ लगी हुई है. उन्होंने अमित मालवीय का नाम लेकर कहा है कि वो औरतों का यौन शोषण करते हैं. यह आरोप कांग्रेस का नहीं है, बल्कि संघ के ही एक व्यक्ति का है, जो कि खुद बीजेपी से जुड़ा हुआ है.”

अमित मालवीय ने आरोप लगाने वाले बीजेपी नेता शांतनु सिन्हा पर कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है. मालवीय ने कहा कि शांतनु सिन्हा द्वारा लगाए गए आरोप आधारहीन हैं, जिनमें कोई सच्चाई नहीं है. इससे पहले, मालवीय ने शांतनु सिन्हा को एक कानूनी नोटिस भेजा था, जिसमें उनसे तीन दिनों के अंदर आरोपों पर माफी मांगने और अपने सोशल मीडिया पोस्ट को हटाने के लिए कहा गया था. तीन दिन की समयसीमा मंगलवार को समाप्त हो रही है.

IANS

 


The Hindi Post