कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF कांस्टेबल ने कहा – “कहती थी …… “

0
82
The Hindi Post

CISF की महिला कांस्टेबल ने गुरुवार को भाजपा सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मार दिया. यह बात चंडीगढ़ एयरपोर्ट की है.  अब कंगना रनौत की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा कि वो बिल्कुल सेफ हैं.

कंगना रनौत ने कहा, “मुझे मेरे शुभचिंतकों और मीडिया की ओर से कई फोन कॉल आ रहे हैं. सबसे पहले तो मैं आपको बता दूं कि मैं बिल्कुल सुरक्षित हूं. मैं पूरी तरह से ठीक हूं. आज चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जो कुछ भी हुआ वो सिक्योरिटी चेकिंग के दौरान हुआ. वहां मैं सिक्योरिटी चेक करते हुए जैसे ही निकली तो वहां मौजूद एक महिला सिक्योरिटी गार्ड मेरी ओर आई और मेरे फेस पर हिट किया. इसके बाद मुझे गालियां देने लगीं.”

अभिनेत्री ने आगे कहा, “इसके बाद मैंने उनसे पूछा कि आपने ऐसा क्यों किया? उन्होंने कहा कि मैं किसान आंदोलन का समर्थन करती हूं. मैं बिल्कुल सुरक्षित हूं, लेकिन मेरी एक चिंता है कि जो आतंकवाद और उग्रवाद पंजाब में बढ़ रहा है, हम उसे कैसे हैंडल करेंगे.”

महिला कॉन्स्टेबल का बयान

वहीं सीआईएसएफ कांस्टेबल कुलविंदर कौर का वीडियो सामने आया है जिसमें वो कह रही हैं कि कंगना ने बयान दिया था कि 100-100 रुपए में किसान आंदोलन में महिलाएं बैठी हैं, उस वक्त मेरी मां किसान आंदोलन में बैठी थी. दरअसल, कंगना ने देश में हुए किसान आंदोलन पर निशाना साधते हुए कहा था कि इंदिरा गांधी ने खालिस्तानियों को मच्छर की तरह मसल दिया था.

Hindi Post Web Desk

 


The Hindi Post