समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रदेश सचिव भाजपा में हुए शामिल

Photo: Facebook

The Hindi Post

लखनऊ | भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) लगातार अपना कुनबा बढ़ाने में लगी है. शुक्रवार को प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक की मौजूदगी में सपा के पूर्व प्रदेश सचिव एवं प्रसपा के पूर्व प्रदेश महासचिव अजय त्रिपाठी ‘मुन्ना’ ने अपने समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की.

इस मौके पर बृजेश पाठक ने कहा कि भाजपा सरकार द्वारा गरीब कल्याण के लिए किए जा रहे कार्यों का परिणाम है कि आज बड़ी संख्या में विभिन्न राजनैतिक दलों एवं सामाजिक संगठनों के लोग भाजपा से जुड़कर आम जनमानस के हित में कार्य करने का संकल्प ले रहे हैं.

पाठक बोले कि नगर निकाय चुनाव में पूरे प्रदेश में भाजपा के पक्ष में लहर चल रही है. लोकसभा, विधानसभा चुनाव के बाद अब नगर निकाय के चुनाव में भी जनता विपक्ष का सूपड़ा साफ कर देगी. पाठक ने कहा कि हताश व निराश विपक्ष के नेता जमीन पर कहीं नजर नही आ रहे. उनका जनता के सुख-दुख से कोई सरोकार नही है. ऐसे में उनके कार्यकर्ताओं में भी मायूसी है. दूसरी तरफ भाजपा पूरे उत्साह और जनसमर्थन के साथ नगर निकाय के चुनाव में मैदान में डटी है.

विज्ञापन
विज्ञापन

इस दौरान अजय त्रिपाठी मुन्ना ने कहा कि अपमान के साथ रहने से अच्छा है कि सम्मान के साथ जिया जाए. महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा सहित अन्य वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में पार्टी मुख्यालय पर हुए सदस्यता ग्रहण समारोह में बड़ी संख्या में समाजवादी पार्टी, व्यापारी नेताओं एवं विभिन्न सामाजिक संगठनों के लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की.

समाजवादी पार्टी की वरिष्ठ नेता एवं उत्तर प्रदेश राज्य महिला आयोग की पूर्व सदस्य सुमन सिंह, बार एसोसिएशन (उन्नाव) के अध्यक्ष सतीश कुमार शुक्ला, विश्वविद्यालय छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष रमेश श्रीवास्तव, भारतीय उद्योग किसान व्यापार मण्डल के राष्ट्रीय अध्यक्ष रितेश गुप्ता, भारतीय उद्योग किसान व्यापार मण्डल के राष्ट्रीय प्रभारी हाफिज जलील अहमद सिद्दीकी, भारतीय उद्योग किसान व्यापार मण्डल के प्रदेश उपाध्यक्ष व मीडिया प्रभारी ताज खान, भारतीय उद्योग किसान व्यापार मण्डल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दुर्गा प्रसाद गुप्ता, प्रसपा के पूर्व प्रदेश महासचिव राजेश शुक्ला, प्रसपा यूथ ब्रिगेड के पूर्व प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव शेर जंग सिंह यादव सहित विभिन्न राजनैतिक दलों एवं सामाजिक संगठनों से जुड़े लोगों ने भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण की.

आईएएनएस


The Hindi Post
error: Content is protected !!