ब्वॉयफ्रेंड ने ही की एयर होस्टेस की हत्या, डेटिंग ऐप पर हुई थी दोनों की मुलाकात

0
290
सांकेतिक फोटो (फोटो: हिंदी पोस्ट)
The Hindi Post

बेंगलुरू | शादी न करने पर कानूनी कार्रवाई की चेतावनी देने पर ब्वॉयफ्रेंड ने एयरहोस्टेस की जान ली थी. पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी.

पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि एयर होस्टेस की संदिग्ध मौत के मामले में जांच करने पर यह खुलासा हुआ है कि उसके बॉयफ्रेंड ने उसे बिल्डिंग से धक्का दिया था. ऐसा उसने इसलिए किया था क्योंकि युवती शादी के लिए दवाब बना रही थी. उसने युवक से कहा था कि शादी नहीं करने पर वह उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगी.

घटना 11 मार्च को हुई थी. पुलिस के मुताबिक एयरहोस्टेस और युवक एक डेटिंग ऐप के जरिए मिले थे. इसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और उनको एक दूसरे से प्यार हो गया.

पुलिस ने बताया,” तीन महीने से अर्चना अपने ब्वॉयफ्रेंड आदेश पर शादी का दबाव बना रही थी पर आदेश इस रिश्ते में इंटरेस्ट नहीं दिखा रहा था और बार-बार इस बात को टाल रहा था.”

दुबई से बेंगलुरु आई अर्चना ने आदेश से शादी की बात करी. इस पर दोनों के बीच बहस हो गई. शादी न करने पर अर्चना ने कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी.

पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपी आदेश इससे नाराज हो गया और उसने अर्चना को कथित तौर पर अपॉर्टमेंट से नीचे धक्का दे दिया. इससे अर्चना की मौत हो गई.

पुलिस ने कहा कि अर्चना की हत्या करने के बाद आरोपी ने अर्चना के पिता को फोन किया था और कहा था कि उनकी बेटी नशे की हालत में बिल्डिंग से नीचे गिर गई. आदेश ने ही पुलिस को भी फोन कर घटना की जानकारी दी थी.

पुलिस ने मृतका के माता-पिता की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. अर्चना के माता-पिता को आदेश की भूमिका पर संदेह था. उन्होंने आरोप लगाया कि आदेश ने ही उनकी बेटी को बिल्डिंग से नीचे धक्का देकर उसकी जान ली है.

यह घटना कोरमंगला इलाके में रेणुका रेजिडेंसी के परिसर में शुक्रवार (पिछले हफ्ते) आधी रात को हुई थी.

28 वर्षीय अर्चना हिमाचल प्रदेश की रहने वाली थी और एक प्रतिष्ठित एयरलाइन कंपनी के लिए काम करती थी. आरोपी आदेश केरल का रहने वाला है और बेंगलुरु में काम करता है.

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क
(इनपुट्स: आईएएनएस)


The Hindi Post