सोनाक्षी की जहीर इकबाल से शादी पर क्या बोले शत्रुघ्न सिन्हा?

फाइल फोटो | आईएएनएस

The Hindi Post

मुंबई | सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल दो दिन बाद यानि 23 जून को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. ऐसे में तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. इन सब के बीच खबरें थी कि एक्ट्रेस के पापा, अभिनेता-राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा इस शादी से खुश नहीं हैं और वो शादी में शामिल नहीं होंगे. इन सभी अफवाहों पर शत्रुघ्न सिन्हा ने विराम लगा दिया है.

गुरुवार शाम को शत्रुघ्न सिन्हा और उनके होने वाले दामाद जहीर इकबाल को पहली बार एक साथ देखा गया. इस दौरान उन्होंने फोटोग्राफरों को कई पोज भी दिए.

शत्रुघ्न सिन्हा ने जहीर इकबाल को आशीर्वाद भी दिया. कई क्लिप में दोनों एक-दूसरे के गले लगते नजर आए.

शत्रुघ्न सिन्हा इस दौरान काफी खुश नजर आए. एक कैमरामैन के अनुरोध पर उन्होंने ‘खामोश’ भी कहा.

 फोटो क्रेडिट: आईएएनएस
अपने होने वाले दामाद जहीर इकबाल के साथ शत्रुघ्न सिन्हा (फोटो क्रेडिट: आईएएनएस)

जहीर और शत्रुघ्न के अलावा, सोनाक्षी भी स्पॉट हुईं. फोटोग्राफरों ने उनसे बात करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने किसी सवाल का जवाब नहीं दिया. वह कार से उतरी और सीधे बिल्डिंग की ओर चली गई.

इस दौरान वे कैजुअल आउटफिट में नजर आईं.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि शादी को लेकर दिग्गज एक्टर काफी नाराज हैं. जब उनसे बेटी सोनाक्षी की शादी की खबर को लेकर पूछा गया तो उन्होंने इसकी जानकारी ना होने की बात कही. कहा जा रहा था कि शत्रुघ्न सिन्हा इस शादी में शामिल नहीं होंगे. हालांकि, उन्होंने इन सभी दावों को खारिज कर दिया.

सोनाक्षी और जहीर 23 जून को कोर्ट मैरिज करेंगे. इसके बाद मुंबई में शिल्पा शेट्टी के हाई-प्रोफाइल रेस्टोरेंट बैस्टियन में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट करेंगे.

IANS

 


The Hindi Post
error: Content is protected !!