अयोध्या में मिली हार पर वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा- हो सकता है वहां नास्तिक रहते हो

The Hindi Post

चंडीगढ़ | उत्तर प्रदेश की फैजाबाद सीट पर भाजपा की करारी हार हुई है. भाजपा के उम्मीदवार के हारने पर हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि ये बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. हो सकता है वहां नास्तिक लोग रहते हो. श्रीराम मंदिर बनने का लोग 500 सालों से इंतजार कर रहे थे. श्रीराम मंदिर अलग बात है, राजनीति अलग.

हिमाचल प्रदेश से नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर महिला सुरक्षाकर्मी द्वारा थप्पड़ मारे जाने को लेकर अनिल विज ने कहा है कि ये तरीका ठीक नहीं है. कानून के तहत उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ओर से 4 जून को शेयर बाजार में बड़े घोटाले के आरोप पर अनिल विज ने कहा कि राहुल गांधी बताएं कि किस तरह का घोटाला हुआ है. शेयर मार्किट है और अप-डाउन होता रहता है.

Anil Vij (1)

कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा की ओर से आगामी विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत हासिल करने के दावे पर अनिल विज ने कहा कि हार और जीत का सही आकलन करना चाहिए और हम आकलन करेंगे. हमारा वोट प्रतिशत बढ़ा है. जहां-जहां कमी रही है, वहां-वहां पूरे दमखम से काम करेंगे और जीतेंगे.

भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि विधानसभा भंग करवाने के लिए कांग्रेस 10 जून को बैठक करेगी. इस पर विज ने कहा कि इसका फैसला राज्यपाल को करना होता है, हमारे पास पूरा बहुमत है.

कांग्रेस नेता जयराम रमेश की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ‘डेमोकुर्सी’ वाले नेता बताए जाने पर अनिल विज ने कहा कि जयराम रमेश अपने आपको दार्शनिक समझने लगे हैं, लेकिन जनता का फैसला आ गया है. हमारी सरकार पूरे पांच साल तक चलेगी.

IANS

 


The Hindi Post
error: Content is protected !!