अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले आरोपी गिरफ्तार

0
611
The Hindi Post

अहमदाबाद | अभिनेता सलमान खान के घर (मुंबई में स्थित) के बाहर फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दोनों को गुजरात के कच्छ जिले से गिरफ्तार किया गया है. पूछताछ के लिए उन्हें मुंबई लाने की तैयारी की जा रही है. उन्हें कोर्ट के समक्ष पेश किया जाएगा. आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी.

गौरतलब है कि इस हमले की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है.

सूत्रों ने बताया कि हमले के बाद से ही पुलिस आरोपियों का पीछा कर रही थी. इसी दौरान पुलिस को पता चला कि घटना के आद आरोपी मुंबई-अहमदाबाद हाईवे की दिशा में फरार हुए थे. इस पर पुलिस ने हाईवे पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू किया और साइबर एक्सपर्ट्स की भी मदद ली. इस दौरान पुलिस को आरोपियों के गुजरात के कच्छ जिले के भुज में होने की जानकारी मिली.

फोटो क्रेडिट: आईएएनएस
फोटो क्रेडिट: आईएएनएस

इसके बाद मुंबई पुलिस ने भुज पुलिस को सूचना दी. वहां पहुंची मुंबई पुलिस ने स्थानीय पुलिस की एक टीम को साथ में लिया. क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर की अगुवाई में पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपियों को एक मंदिर परिसर से गिरफ्तार कर लिया. उनकी पहचान निखिल गुप्ता और सागर पाल के रूप में हुई. सूत्रों के मुताबिक दोनों बिहार के चंपारण जिले के एक ही गांव के रहने वाले हैं.

आईएएनएस

 


The Hindi Post