स्वाति मालीवाल से बदसलूकी के सवाल पर चुप रहे अरविंद केजरीवाल … संजय सिंह ने दिया यह जवाब, VIDEO

0
55
The Hindi Post

लखनऊ में गुरुवार सुबह समाजवादी पार्टी और आम आदमी पार्टी की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई. इसमें AAP के संयोजक अरविंद केजरीवाल और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने लोकसभा चुनाव में इंडिया ब्लॉक के जीतने का दावा किया. इस दौरान, जब राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से हुई बदलसूकी पर सवाल किया गया तो अखिलेश यादव ने यह कहकर टाल दिया कि इससे भी ज्यादा जरूरी और मसले हैं. वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इस मामले पर कुछ नहीं बोले.

AAP सांसद संजय सिंह जो प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद थे ने माइक संभालते हुए कहा कि मणिपुर के अंदर एक कारगिल योद्धा की पत्नी को निर्वस्त्र करके घुमाया गया… भारत के प्रधानमंत्री खामोश रहे.

संजय सिंह ने कहा, “आम आदमी पार्टी हमारा परिवार है. पार्टी ने अपना पक्ष रख दिया है. देश के जितने भी मुद्दे हमने उठाए हैं, उस पर पीएम और बीजेपी को जवाब देना चाहिए”. उन्होंने कहा, “जब स्वाति महिला पहलवानों से मुलाकात करने जंतर-मंतर गई थीं तो उनके साथ बदसलूकी की गई थी. बीजेपी को इस पर जवाब देना चाहिए. स्वाति मालीवाल के मसले पर राजनीतिक खेल ना खेला जाए. बीजेपी को मणिपुर मुद्दे पर जवाब देना चाहिए.”

हिंदी पोस्ट वेब डेस्क

 


The Hindi Post