स्वाति मालीवाल के साथ हुई थी बदसलूकी, आम आदमी पार्टी ने इस पर दी प्रतिक्रिया

0
48
The Hindi Post

नई दिल्ली | आम आदमी पार्टी (आप) ने स्वाति मालीवाल के साथ हुई बदसलूकी और मारपीट की बात को कबूल किया है.

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने कहा है कि स्वाति मालीवाल अरविंद केजरीवाल के घर में उनसे मिलने के लिए इंतजार कर रही थी. उसी वक्त विभव कुमार ने उनसे बदसलूकी की जो बेहद निंदनीय है.

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने इस घटना का संज्ञान लिया है और विभव कुमार पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने स्वाति मालीवाल को आम आदमी पार्टी का पुराना और वरिष्ठ नेता बताया है.

इस मुद्दे पर आज सदन (दिल्ली नगर निगम की बैठक) में भी जमकर हंगामा हुआ. कार्यवाही शुरू होते ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस के कई पार्षदों ने सदन के वेल में आकर केजरीवाल के खिलाफ नारेबाजी की और उनके इस्तीफे की मांग की. प्रदर्शन में “केजरीवाल हाय हाय” और “केजरीवाल इस्तीफा दो” जैसे नारे भी लगे. इसके बाद हंगामे के बीच मेयर ने सदन स्थगित कर दिया और चली गई.

वही पुलिस के अनुसार, स्वाति मालीवाल – CM केजरीवाल के निजी स्टाफ द्वारा किए गए कथित  हमले की रिपोर्ट कराने के लिए सोमवार को दिल्ली के सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन भी गई थी.

गौरतलब है कि कई हफ्तों तक विदेश में रहीं स्वाति मालीवाल सीएम से मिलने उनके आवास पर गई थी. हालांकि, उनके निजी सहायक विभव कुमार ने कथित तौर पर उन्हें सीएम से मिलने से रोका. उसके बाद उनके साथ बदसलूकी और मारपीट की गई.

Reported By: IANS, Edited By: Hindi Post Web Desk

 


The Hindi Post