उत्तर प्रदेश में भीषण सड़क हादसा, 8 लोगों की दर्दनाक मौत

0
217
The Hindi Post

सिद्धार्थ नगर (यूपी) | उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थ नगर जिले के नौगढ़-बंसी मार्ग पर रविवार को एक एसयूवी (SUV) कार के खड़े ट्रेलर से टकरा जाने से आठ लोगों की मौत हो गई और चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

कार में सवार सभी यात्री एक शादी की पार्टी का हिस्सा थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यात्री महला गांव में एक शादी में शामिल होकर लौट रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार चालक को नींद की झपकी आ गई और उसकी गाड़ी खड़े ट्रेलर से जा टकराई।

सूत्रों ने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और बचाव कार्य में मदद की।

विज्ञापन
विज्ञापन

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जबकि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घटना पर दुख व्यक्त किया। उन्होंने कहा, “उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में हुआ सड़क हादसा अत्यंत पीड़ादायक है। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं। ईश्वर उन्हें इस अपार दुख को सहने की शक्ति प्रदान करे। इसके साथ ही मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।”

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी हादसे पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने ट्वीट करके कहा कि, “जनपद सिद्धार्थनगर में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दु:खद व हृदयविदारक है। प्रभु श्री राम दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। संबंधित अधिकारियों को दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।”


हिंदी पोस्ट वेब डेस्क

(इनपुट्स: आईएएनएस)

 

हिंदी पोस्ट अब टेलीग्राम (Telegram) और व्हाट्सप्प (WhatsApp) पर है, क्लिक करके ज्वाइन करे


The Hindi Post