फांसी के फंदे से लटके मिले एक ही परिवार के 5 लोग

The Hindi Post

अलीराजपुर (मध्य प्रदेश) | मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले में सोमवार को एक परिवार के पांच सदस्यों – पति-पत्नी और तीन बच्चों के शव फांसी के फंदे से लटके मिले. पांचों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. अब तक परिवार की मौत पर संदेह बना हुआ है.

इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, गुनेरी पंचायत के राउड़ी गांव में राकेश सिंह, उनकी पत्नी ललिता और दो बेटे तथा एक बेटी के शव फांसी के फंदे से लटके मिले हैं. यह आत्महत्या है या हत्या, यह अभी स्पष्ट नहीं है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस अधीक्षक राजेश व्यास सहित तमाम अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं.

बताया गया है कि सोमवार की सुबह राकेश का एक परिजन घर पहुंचा तो उसने परिवार के सभी सदस्यों के शव फांसी के फंदे से लटके देखे. उसने आसपास के लोगों को इसकी जानकारी दी. बाद में मौके पर पुलिस आई. राकेश और उसके परिवार के सदस्यों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

राकेश के पड़ोसियों का कहना है कि उसने कभी भी किसी परेशानी का जिक्र नहीं किया और न ही वह परेशान नजर आया. उसके परिवार के किसी भी सदस्य ने अपनी परेशानी किसी को नहीं बताई. इसलिए, कई तरह आशंका व्यक्त की जा रही है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

IANS

 


The Hindi Post

You may have missed

error: Content is protected !!